उत्तराखंड : फांसी के फंदे पर लटका बीटेक के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा छात्र

किच्छा : ऊधमसिंह नगर जिले के किच्छा में बीटेक करने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या करली। मामला किच्छा के वार्ड नंबर 7 का है जहां पीयूष मेहरा (22) पुत्र जंग बहादुर मेहरा ने गोपेश्वर से बीटेक किया था और वो अब प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। गुरुवार दोपहर वह अपने कमरे में और भाई सचिन दूसरे कमरे में पढ़ाई कर रहा था। मां पड़ोसी के घर घी थी। वहीं पिता जंग बहादुर हल्द्वानी काम से गए थे। इसी दौरान पीयूष ने रस्सी का फंदा बनाकर छत पर लगे कुंडे से लटक कर जान दे दी।

मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब ढ़ाई बजे जब मां घर वापस लौटी तो नजारा देखकर हैरान रह गई। मृतक की मां जोर जोर से चीखी। आवाज सुनकर मृतक का भाई और पड़ोसी मौके पर पहुंचे। मृतक के भाई ने पीयूष को फंदे से नीचे उतारा और उसे तुरंत निजी अस्पताल में ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे घर में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। तलाशी लेने पर पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पीयूष के शव को पीएम के लिए भेजा गया है।

जानकारी मिली है कि पीयूष प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. वो मेहनत कर रहा था। उसके हाथ में सवाल संबंधित सूत्र भी अपने हाथ मे ही लिख दिए थे। आशंका जाहिर की जा रही है कि तैयारी के दौरान डिप्रेशन में आकर उसने ये कदम उठाया। पुलिस जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here