उत्तराखंड : सेना के वाहन और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत, सवार थे इतने जवान

अल्मोड़ा: रानीखेत-अल्मोड़ा मोटर मार्ग में बूबूधाम के पास सेना के वाहन और एक ट्रक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हालांकि, इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई है। लेकिन, वाहनों की भिड़ंत के बाद दोनों ओर लंबा जाम लग गया। जाम लगने के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कई वाहन घंटों जाम में ही फंस रहे। बाद में किसी तरह जाम को हटाया गया।

जानकारी के अनुसार आज दोपहर करीब 2 बजे बूबूधाम के पास अल्मोड़ा से रानीखेत की ओर जा रहे एक ट्रक और सेना के वाहन की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दोनों वाहनों के आगे के हिस्से क्षतिग्रस्त हो गए। राहत की बात यह है कि सेना के वाहन का चालक और उसमें सवार अन्य जवान सुरक्षित हैं। जबकि ट्रक चालक को भी कोई चोट नहीं आई है। बताया जा रहा है कि सेना का वाहन रानीखेत से अल्मोड़ा की ओर आ रहा था।

दुर्घटना स्थल रियूनी राजस्व क्षेत्र के अंतर्गत आता है। हादसे की सूचना पर राजस्व उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह बिष्ट अपनी टीम के साथ मौके पर घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने बताया कि वाहनों की टक्कर में किसी को कोई चोट नहीं आई है। इस हादसे के बाद घटनास्थल के दोनों ओर वाहनों को लंबा जाम लग पड़ा। कई घंटे तक वाहन जाम में फंसे रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here