उत्तराखंड : भ्रष्टाचार हाय-हाय के लगाए नारे, मांगा कैबिनेट मंत्री से इस्तीफा

हल्द्वानी : विधानसभा चुनाव के लिए आप ने कमर कस ली है। उत्तराखंड में आप फॉर्म में नजर आ रही है। बीते दिन कर्नल कोठियाल ने बीते दिन भ्रष्टाचार का खुलासा किया और इसके सुबूत भी दिए। इस दौरान आप के सीएम उम्मीदवार रि. कर्नल कोठियाल ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला किया। वहीं बता दें कि आज हल्द्वानी के जेल रोड चौराहे पर इसी मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया और विभागीय मंत्री रेखा आर्य से इस्तीफा मांगा। आप नेता और कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार पर युवाओं को रोजगार देने के नाम पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है।

आप प्रवक्ता समित टिक्कू का कहना है कि भाजपा सरकार में घोटाले पर घोटाले विभागों में हो रहे हैं जिन्हें आम आदमी पार्टी के कर्नल अजय कोठियाल ने उजागर किया है, कर्नल अजय कोठियाल ने प्रदेश सरकार के बाल श्रम मंत्रालय मे आवेदन किया था और नौकरी के एवज में उन्होंने 25000 घूस के तौर पर दिए थे जहां उन्हें चंपावत में तैनाती दी गई। इसमे तन्ख्वाह 8500 तय की गई थी। इस मामले के सामने आने के बाद राजनीति में भूचाल आया हुआ है। युवा वर्ग इसकी निंदा कर रहा है और आवाज उठा रहा है।

बाल श्रम मंत्री से मांगा इस्तीफा

वहीं बता दें कि इस मामले के सामने आने के बाद भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने पर श्रम मंत्रालय सवालों के घेरे में आ गया है। तो वहीं आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए बाल श्रम मंत्री रेखा आर्य से इस्तीफे की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here