उत्तराखंड: कलयुगी बाप की शर्मनाक करतूत, नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का प्रयास

काशीपुर: हर बेटी अपने पिता की छांव में खुदको सबसे अधिक सुरक्षित महसूस करती है। लेकिन, जब पिता ही दरिंदगी पर उतर आए तो फिर वो कैसे सुरक्षित रह सकती है। ऐसी ही एक मामला काशीपुर के कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र में सामने आया है। यहां कलयुगी पिता ने रिश्तों को ही कलंकित कर दिया। कलयुगी पिता ने अपनी 14 साल की बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़ित नाबालिग किशोरी ने अपने ही पिता के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के विरुद्ध आईपीसी की धारा 323, 354, 7/8 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र अंतर्गत की रहने वाली नाबालिग किशोरी ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर देकर बताया की कि मेरे 4 भाई बहन है एक बहन 11 वर्षीय, 9 वर्षीय 6 वर्ष तथा 1 भाई 5 वर्षीय अपने पापा से असुरक्षा महसूस करते हैं नाबालिग किशोरी ने कहा कि मेरे पापा शराब पीकर मुझे गलत तरीके से छूते हैं। चार अप्रैल को मेरे पिता गलत काम करना चाहते थे। हमने अपना कमरा बंद कर रखा था।

उसका आरोप है कि उसके पिता ने दरवाजा तोड़ दिया और कमरे में घुस आया। उसने डंडा मारकर खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन पिता हाथ और जांघों पर काटा। उसका कहना था कि उसके बाद उसने अपनी मैडम को कॉल किया, जिसके बाद मैम को सारी बात बताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here