उत्तराखंड SFT को बड़ी कामयाबी, 4 साल से फरार इनामी बदमाश तमिलनाडू से गिरफ्तार

देहरादून : एक बार फिर से उत्तराखंड एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जी हां बता दें कि एसटीएफ ने चार साल से फरार इनामी बदमाश को तमिलनाडू से गिऱफ्तार किया है।

एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने जानकारी दी कि एसटीएफ इंस्पेक्टर जवाहर लाल की टीम को सूचना मिली कि मुज़्ज़फरनगर का शातिर अपराधी जॉन मोहम्मद दक्षिणभारत में कही छुपा हुआ है। एसटीएफ टीम ने काफी दिनों तक रेकी कर अपराधी की जरुरी जानकारी जुटाई औऱ फिर जाल बिछाया। टीम को जानकारी मिली है कि आरोपी तमिलनाडु के कृष्णागिरी के होसुर ग्राम में पहचान बदलकर कुछ सालों से रह रहा है। प्रभारी स्पेशल टास्क फोर्स एसटीएफ ने संयुक्त टीम एसटीएफ औऱ दून पुलिस की संयुक्त टीम बनाई और आज गुरुवार को टीम ने छापेमारी कर चार साल से फरार दस हजारी इनामी बदमाश को तमिलनाडू से गिरफ्तार किया। स्पेशल टास्क फोर्स STF की ताबड़तोड़ कार्यवाही से इनामी अपराधियों ने सुदूर दक्षिण राज्यो में छुपने का बनाया ठिकाना है लेकिन वो उत्तराखंड एसटीएफ औऱ पुलिस की नजरों बच नहीं सकेंगे।

बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स के इंस्पेक्टर जवाहर लाल की टीम को सूचना मिली कि मुज़्ज़फरनगर का शातिर अपराधी  जॉन मोहम्मद दक्षिण भारत में कही छुपा हुआ है।टीम द्वारा कुछ दिनों तक रेकी कर जानकारी प्राप्त की गयी कि उपरोक्त इनामी बदमाश तमिलनाडु के कृष्णागिरी के होसुर ग्राम में पहचान बदलकर कुछ सालों से रह रहा है।प्रभारी स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा संयुक्त टीम STF व दून पुलिस की बनाते हुए भेजा गया,जिसपर आज प्रातः संयुक्त टीम (स्पेशल टास्क फोर्स/रायपुर पुलिस)की छापेमारी की कार्यवाही में चार साल से फरार अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here