उत्तराखंड: सेक्स रैकेट का खुलासा, 8 गिरफ्तार, सच जानकर रह जाएंगे हैरान

हल्द्वानी: हल्द्वानी और ऊधमसिंह नगर जिलों में सेक्स रैकेट के कई मामले सामने आ चुके हैं। राजधानी देहरदून में भी इस तरह के कई मामले सामने आए। ऐसा ही एक और मामला हल्द्वानी में सामने आया है। पुलिस ने लालडांठ रोड पर एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और एसओजी ने एक किराए के मकान पर छापा मारकर आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

इनमें चार युवक और चार लड़कियां शामिल हैं। मौके से दस मोबाइल, 40 हजार की नकदी और आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है। सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। रात तक पुलिस ने पकड़े गए लोगों से पूछताछ की। आज सभी को कोर्ट में पेश किया गया। पकड़े गए आरोपियों में पति-पत्नी भी शामिल हैं।

एंटी हृयूमन ट्रैफकिंग सेल और एसओजी को सूचना मिली थी कि लालडांठ क्षेत्र में स्थित एक किराये के मकान में सेक्स रैकेट चलता है। टीम बनाकर बुधवार शाम छापा मारा गया। जहां कुछ लोग आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। जिसके बाद एसओजी ने तुरंत मकान को घेरकर चार महिलाओं और चार पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़े गए आरोपितों का नाम अनारूल शेख निवासी कोलकाता, अली हैदर निवासी करीमगंज आसाम और काठगोदाम नई बस्ती निवासी शादाब व फैजल खान उर्फ शाहरूख है। जबकि एक महिला दिल्ली व दूसरी कोलकाता की है। पूछताछ में पता चला कि अनारूल और उसकी पत्नी इस धंधे को संचालित करते थे। उनका एक छोटा बच्चा भी है।

करीमगंज निवासी हैदर और उसकी पत्नी भी इन दोनों के माध्यम से जुड़े थे। कोलकाता निवासी एक महिला और दिल्ली की युवती इनके संपर्क में आकर गलत पेशे में उतर गई। काठगोदाम के दोनों युवक इनके पुराने ग्राहक होने के साथ ही डिलीवरी ब्याय के तौर पर भी काम कर रहे थे। डिमांड पर महिलाओं को दूसरी जगहों पर भी भेजा जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here