उत्तराखंड : सरकार पर इंदिरा हृदयेश के गंभीर आरोप, सदन में भी उठाएंगी मामला

हल्द्वानी: नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने प्रदेश और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। हल्द्वानी में प्रेस वार्ता करते हुए इंदिरा ने केंद्र और प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया। इंदिरा ह्रदयेश ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह प्रोटोकॉल समझना तो दूर बिना क्षेत्रीय विधायक के संज्ञान में लाये शिलान्यास और लोकार्पण कर रही है, जिसे वह सदन में उठाएंगी।

उन्होंने केंद्र सरकार की बजट की निंदा करते हुए कृषि कानूनों सहित बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे को उठाया। नेता प्रतिपक्ष ने प्रदेश सरकार को भ्रष्टाचार और विकास कार्यो की धीमी गति पर घेरा। हरिद्वार में आयोजित कुंभ को लेकर उन्होंने कहा कि धार्मिक आयोजन वाले इस पर्व को लेकर भी सरकार गंभीर नहीं दिखाई दे रही। इसके अलावा इंदिरा ने अपनी विधानसभा हल्द्वानी में कांग्रेस कार्यकाल में बनाए गए इंटरनेशनल स्टेडियम के रख रखाव सहित रिंग रोड की घोषणाओं को कोरा बताया।

स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा की आयुष्मान और गोल्डन कार्ड बनाए जा रहे हैं, लेकिन उसका लाभ लोगों को नहीं मिल रहा है, लोकायुक्त के मामले पर भी उन्होंने सरकार को घेरा साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने भरोसा दिलाया कि अगर 2022 में कांग्रेस की सरकार बनी तो महंगाई सहित सार्वजनिक वितरण प्रणाली से लेकर खाद्य वितरण व्यवस्थाओं को बेहतर किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here