उत्तराखंड : सेल्फी फिर पड़ी जान पर भारी, दोस्तों के साथ घूमने आया युवक गंगा में बहा

 ऋषिकेश : सेल्फी लेना आज कल के युवक युवतियों बच्चों की पहली पसंद है। और तो और बूढे बुजुर्ग भी सेल्फी लेने से परहेज नहीं कर रहे हैं. लेकिन इसका गलत जगह पर इस्तेमाल करना जान पर भारी पड़ रहा है। बता दें कि लगातार ऐसे मामले सामने आते हैं जहां सेल्फी के चक्कर में कइय़ों ने जान गंवाई।

ताजा मामला ऋषिकेश का है जहां मंगलवार को दोस्तों के साथ घूमने आया एक 19 साल का लड़का फूल चट्टी के पास स्थित पटना वाटरफॉल के पास सेल्फी लेते हुए गंगा में बह गया। सूचना पाकर मौके पर पुलिस के साथ जल पुलिस-एसडीआरएफ पहुंची और सर्च अभियान शुरु किया गया लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

जानकारी मिली है कि महाशिवरात्रि पर दिल्ली से 6 पर्यटक लक्ष्मणझूला घूमने आए थे। मंगलवार शाम हेमंत (19 वर्ष) पुत्र नरेश भट्ट निवासी दिल्ली फूलचट्टी स्थित पटना वॉटरफॉल के पास गंगा में सेल्फी खींचने के लिए गया और गंगा में बह गया. उसके दोस्त चिल्लाने लगे और आस पास के लोगों को बुलाया. पुलिस और एसडीआरएफ को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने हेमंत को ढूंढने के लिए अभियान चलाया लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है।

लक्ष्मण झूला थानाध्यक्ष वीरेंद्र रमोला ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों को भी दे दी गई है। जो दिल्ली से ऋषिकेश के लिए रवाना हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here