उत्तराखंड : बेटे को CM बनता देख मां के छलके खुशी के आंसू, कहा-मैं दुखी भी हूं

खटीमा : बीते दिन भाजपा हाईकमान ने खटीमा से विधायक पुष्कर धामी को उत्तराखंड का सीएम बनाने का ऐलान किया। आज वो 11वें सीएम के रुप में शपथ लेंगे। वहीं बता दें कि उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी के चयन से उनका परिवार बहुत खुश है. मां के खुशी से आंसू झलक पड़े। पत्नी औऱ मां ने धामी को यह मौका देने के लिए बीजेपी आलाकमान का आभार जताया है.

मां बोली-दुखी भी हूं

खटीमा में रहने वाली पुष्कर सिंह धामी की मां विषणा देवी ने आंसू पोंछते हुए कहा ति मैं अपने बेटे को उत्तराखंड का मुख्यमंत्री बनते देखने के लिए बहुत खुश हूं. उसने यहां तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है. लेकिन दुख बस इस बात का है कि बेटे की यह उपलब्धि देखने के लिए पुष्कर के पिता मौजूद नहीं हैं.

पत्नी के एक हाथ में फोन तो दूसरे हाथ से पोछ रहीं थीं आंसू

पति के सीएम बनने पर पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता के भी आंखों में खुशी के आंसू छलके। ऊन्होंने कहा मैं धन्यवाद करना चाहती हूं पार्टी हाईकमान का और देवतुल्य जनता का। ईष्ट देव, भगवान केदारनाथ के आर्शीवाद से उन्हें प्रदेश का नेतृत्व मिला है। मुझे विश्वास है कि वह अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन बखूबी करेंगे। प्रदेश को विकास की ओर ले जाऐंगे। अपने पति के सीएम बनने की खबर से बहुत खुश हैं. गीता ने कहा कि मेरे पति मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं. वे लोगों की समस्याओं को अच्छे तरीके से जानते हैं. उन्हें यह मौका देने के लिए मैं पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाहस रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद देती हूं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here