उत्तराखंड: कुंभ नगरी पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, पूर्व CM त्रिवेंद्र की मुलाकात की चर्चा

हरिद्वार: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के सर संघचालक मोहन भागवत दो दिन के प्रवास पर कुंभ नगरी हरिद्वार पहुंचे हैं। अपने दो दिन के प्रवास के दौरान मोहन भागवत विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। आज उन्होंने हरिद्वार में सामजिक संस्थाओं द्वारा बनाए गए गंगा घाटों का लोकार्पण किया। इस बीच पूर्व सीएम की मोहन भागवत से मुलाकात की चर्चाएं भी सामने आईं।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी फेसबुक पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने मोहन भागवत की उपस्थिति का जिक्र किया है। मुलाकात का उन्होंने भी जिक्र नहीं किया है। पूर्व सीएम और मोहन भागवत की मुलाकात की चर्चाओं के लोग कई तरह के मायने भी निकाल रहे हैं। मोहन भागवत ने अमरापुर घाट, सतनाम साक्षी घाट, भारत माता व शौर्य घाट का लोकार्पण किया। संघ प्रमुख मोहन भागवत रेल मार्ग से हरिद्वार स्टेशन पर पहुंचे।

दो दिन के प्रवास पर पहुंचे भागवत सामाजिक संगठनों की ओर से बनाए गए गंगा घाटों का लोकार्पण और एक आश्रम का उद्घाटन किया। इसके अलावा दिव्य प्रेम सेवा मिशन में चल रहे धार्मिक अनुष्ठान में हिस्सा लिया। इन कार्यक्रमों के साथ ही वह कुंभ नगरी में साधु-संतों से मुलाकात करके वार्ता करेंगे। रेलवे स्टेशन पर लेने के लिए आरएसएस के प्रांत प्रचारक युद्धवीर, क्षेत्रीय प्रचार प्रमुख पदम, अमित शर्मा, राहुल आदि मौजूद पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here