उत्तराखंडः नामांकन से पहले CM धामी का रोड शो, लोगों ने किया भव्य स्वागत

 

चम्पावत: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नामांकन के लिए चंम्पावत पहुंच चुके हैं। नामांकन से पहले सीएम धामी रैली निकाल रहे हैं। चंपावत में 31 मई को उपचुनाव होना है और तीन जून को नतीजा आएगा। सीएम के सामने कांग्रेस ने महिला प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को मैदान में उतारा है। बता दें, कि धामी को सीएम की कुर्सी पर बने रहने के लिए उपचुनाव जीतना जरूरी है।

बनबसा से लेकर टनकपुर तक 85 किमी में 20 जगहों पर सीएम धामी का स्वागत किया जा रहा है। चम्पावत तहसील पहुंचने के बाद सीएम नामांकन की प्रक्रिया पूरी करेंगे, जिसके बाद गोलज्यू का आशीर्वाद लेकर मोटर स्टेशन में जनसभा कार्यक्रम प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री के नामांकन रैली और जनसभा के दौरान मंत्रिमंडल के चार नेता सौरभ बहुगुणा, सुबोध उनियाल, रेखा आर्य, चंदन राम दास और गणेश जोशी भी पहुंचे हैं।

साथ ही, प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार, भाजपा प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा, दीप्ति शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा के अलावा अल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र के सांसद अजय टम्टा और युवा रुद्रपुर के विधायक शिव अरोड़ा, भीमताल विधायक राम सिंह कैड़ा और लोहाघाट के पूर्व विधायक पूरन सिंह फर्त्याल सीएम के रोश शो में शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here