उत्तराखंड : ऑस्ट्रेलिया से लौटे ऋषभ पंत दुविधा में फंसे, फैंस से मांगी राय…आप भी दीजिए

रुड़की : मूल रूप से उत्तराखंड के रुड़की के रहने वाले ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौट गए हैं। लेकिन वो दुविधा में हैं और उसका हल निकालने के लिए उन्होंने जनका से राय मांगी है। दरअसल भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने लिए नए घर की तलाश कर रहे हैं और उनके ये समझ नहीं आ रहा है कि नया घर कहां लें. इसीलिए ऋषभ पंत ने अपने फैंस से इसकी राय मांगी है। बता दें कि वैसे ऋषभ पंत की पहली पसंद पसंद गुरुग्राम है लेकिन नया घर कहां लेना है इसके लिए उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने फैंस से राय मांगी है।

ऋषभ पंत ने किया ट्वीट

आपको बता दें कि ऋषभ पंत ने गुरुवार को ट्वीट किया कि ‘जबसे ऑस्ट्रेलिया से लौटा हूं, घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब। गुड़गांव सही रहेगा? और कोई ऑप्शन है तो बताओ’। इसके बाद से प्रशंसकों की ओर से उनको इस मामले में लगातार ट्वीट के माध्यम से सुझाव दिए जा रहे हैं। कई प्रशंसकों ने पंत के इस ट्वीट को रिट्वीट भी किया है। आपको बता दें कि मूल रूप से उत्तराखंड के रुड़की के रहने वाले ऋषभ पंत घरेलू सत्र में दिल्ली की टीम से खेलते हैं। इस कारण लंबे समय से वह दिल्ली में ही रह रहे हैं। ऐसे में गुरुग्राम में घर लेने से उन्हें काफी आसानी होगी। शायद यही वजह है कि उन्होंने अपने आशियाने के लिए हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम को पहले नंबर पर रखा है।

वीरेंद्र सहवाग ने दिया ऋषभ पंत को सुझाव

वहीं बता दें कि इसके लिए वीरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत को सुझाव दिया है। सहवाग ने लिखा कि वैसे तो इग्लैंड के बॉलर्स भी काफी रुम देंगे, मुझे यकीन है उनके साथ तो पिच पर अपना घर बना लेगा। बाकी घरवालों के लिए प्रोपर्टी का बेस्ट ऑप्शन Housing.com पर ही है. वीरेंद्र ने लिखा कि मुझे कोई बोला @BajpayeeManoj ने भी अपना घर @Housing पर ही लिस्ट किया है।

Vaise toh England ke bowlers bhi kaafi room denge, mujhe yakeen hai unke saath toh pitch par apna ghar bana lega.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here