उत्तराखंड : पहाड़ की हर समस्या दूर करना मेरी प्राथमिकता: बलूनी

हल्द्वानी: राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि पहाड़ों में जिस तरह की समस्याएं हैं, उनको जल्द से जल्द दूर करने का प्रयास किया जाएगा। पहाड़ की समस्याओं को लेकर वह लगातार केंद्रीय मंत्रियों से मिलते हैं। अनिल बलूनी ने कहा कि पहाड़ की हर छोटी-बड़ी समस्या को हल करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि संसाधनों की कमी है और उनके दिमाग में जिस तरह का विजन पहाड़ को लेकर है। वह उन समस्याओं को हल कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पहाड़ और मैदान को एक साथ जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है, जिससे वो पहाड़ की समस्या भी सुन लेंगे साथ ही कुमाऊं और गढ़वाल दोनों जगहों की आर्थिकी भी मजबूत होगी।

2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर अनिल बलूनी ने कहा कि उनकी कहीं दावेदारी नहीं है। पार्टी का हर कार्यकर्ता दावेदार है, उन्होंने कहा कि जब मेरा राज्यसभा का कार्यकाल समाप्त होगा तो उसके बाद जनता मेरी पीठ थपथपा दे। वही उनकी जीत है। क्योंकि उनका विजन सिर्फ और सिर्फ पहाड़ का विकास करना है। लेकिन, 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सीएम पद का चेहरा कौन होगा कांग्रेस में सीएम पद को लेकर अंदरूनी लड़ाई चल रही है।

इस पर अनिल बलूनी ने दो टूक शब्दों में साफ कहा कि त्रिवेंद्र रावत सीएम पद का चेहरा होंगे। क्योंकि उनके नेतृत्व में उत्तराखंड का बेहतर विकास हो रहा है और इस पर कोई सवाल ही नहीं उठता कि बीजेपी के पास कौन सा चेहरा है, जिससे यह साफ हो गया है की सीएम पद का चेहरा त्रिवेंद्र सिंह रावत ही होंगे। हालांकि भाजपा में यह परंपरा रही है कि उनका चेहरा पीएम मोदी ही होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here