उत्तराखंड: स्पा सेंटर में छापेमारी, लाइसेंस किसी के नाम, चला रहा था कोई और

हल्द्वानी: शहर में लगातार बढ़ रहे स्पा सेंटर की अनियमितताओं की शिकायत भी बढ़ रही है यही वजह है कि एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने स्पा सेंटर की छापेमारी के लिए ऑपरेशन लाइट अभियान चलाया है। इसीके चलते थाना मुखानी क्षेत्र में लगातार स्पा सेंटर में मिल रही अनियमितताओं की शिकायतों पर महिला उपनिरीक्षक लता बिष्ट एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल हल्द्वानी के नेतृत्व में मून स्पा सेंटर का औचक निरीक्षण किया था।

मून स्पा सेंटर में निरीक्षण और जांच के दौरान सामने आया कि मून स्पा सेंटर गौकुल चंद के नाम पर रजिस्टर्ड है। स्पा सेंटर भास्कर और बालसूर्या को बेचकर अन्यत्र चला गया है। सेंटर को चला रहे बालसूर्या व भास्कर के पास स्पा सेंटर को चलाने का कोई वैध लाइसेंस नहीं है और ना ही इनके द्वारा विजिटर रजिस्टर में सही रूप से कोई एंट्री की गई है।

ग्राहकों के आईडी कार्ड लिए गए हैं। मून स्पा सेंटर में बने कक्ष भी मानकों के अनुरूप नहीं हंै। मौके पर निर्मल अटवाल चैकी प्रभारी आरटीओ को बुलाकर मौजूदा स्पा सेंटर का धारा 52 पुलिस अधिनियम में चालान किया गया। अवैध रूप से चल रहे इस स्पा सेंटर के विरुद्ध अलग से रिपोर्ट उप जिलाधिकारी हल्द्वानी को प्रेषित की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here