उत्तराखंड : मोबाइल के लिए भाई-बहन के बीच झगड़ा, फंदे पर लटकी 19 साल की लड़की

खटीमा: मोबइल झगड़े की जड़ है। इससे जुड़ी कई खबरें सामने आती रहती हैं। मोबाइल के चक्कर में किसी ना किसी वजह से लोगों के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं। कई बार ये झगड़े परिवारों को दूर कर देते हैं और कुई मर्तबा जानलेवा भी होते हैं। ऐसे ही एक मामला खटीमा में सामने आया है। भाई-बहन के बीच छोटा सा झगड़ा हुआ और देखते ही देखते घर में कोहराम मच गया।

भाई और बहन के बीच मोबाइल के चक्कर में हुए झगड़े के बाद बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक चिकित्सालय में भेज दिया। युवती की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। खटीमा के सबोरा गांव निवासी रमेश राम गुजरात में नौकरी करते हैं।

घर में पत्नी और बच्चे अकेले रहते हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात रमेश राम की 19 वर्षीय पुत्री मनीषा व उसके भाई के बीच मोबाइल फोन को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान मोबाइल टूट गया। इससे मनीषा बेहद नाराज हो गई।

मोबाइल टूटने के बाद वह अपने कमरे में गई और उसने पंखे के कुंडे में दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। परिजनों ने मनीषा को 108 सेवा से नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मनीषा बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here