उत्तराखंड : मतदान कर्मचारी को आया हार्ट अटैक, डोली से लाया जा रहा अस्पताल

देहरादून: मतदान ने तेजी पकड़ ली है। सभी जिलों में तेजी से लोग वोट डालने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं, पोलिंग के दौरान कुछ मतदान कर्मचारियों की तबीयत बिगड़ने के मामले भी सामने आए हैं। ऐसा ही एक मामला भीमताल विधानसभा में भी सामने आया है।

विधानसभा क्षेत्र के जोन तीन ओखलकांडा के बूथ संख्या 47 में पीओ-3 नवीन चंद्र जोशी को हार्ट अटैक आया। उन्हें डोली से लाया जा रहा है। मौके के लिए 108 रवाना कर दी गई है। क्योंकि उक्त बूथ चार किमी से अधिक पैदल है।

दोपहर एक बजे तक 35.21 प्रतिशत मतदान हुआ है। मसूरी विधानसभा में एक बजे तक 34 प्रतिशत मतदान हुआ। रिटर्निंग ऑफिसर नरेश चंद्र दुर्गापाल ने मतदान प्रतिशत के बारे में जानकारी दी। उधर, जनपद उत्तरकाशी में दोपहर एक बजे तक 40.12 प्रतिशत और रुद्रप्रयाग जिले की दोनों विधानसभा में 35 फीसदी मतदान हुआ है। दोपहर एक बजे तक देहरादून जिले में 34.94 मतदान हुआ है। सबसे ज्यादा देहरादून के चकराता में 47 प्रतिशत और सबसे कम राजपुर में 30 प्रतिशत से भी कम मतदान हुआ है।

टिहरी जिले में डेढ़ बजे तक 32.58 प्रतिशत मतदान हुआ है। वहीं चमोली जिले में बदरीनाथ विधानसभा में दोपहर बजे तक 39.86 प्रतिशत, थराली में 32 प्रतिशत और कर्णप्रयाग में 36.41 प्रतिशत मतदान हुआ है। वहीं ऊधमसिंह नगर जिले में एक बजे तक 40 प्रतिशत मतदान हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here