उत्तराखंड : पुलिस ढूंढ रही थी गली-गली, यहां जा पहुंची दारोगा की बेटी

नैनीताल : बीते दिन काठगोदाम थाना क्षेत्र से लापता हुई दारोगा की नाबालिग बेटी को पुलिस गली-मोहल्ले में ढूंढ रही थी और सीसीटीवी खंगाल रही थी। जबकि दारोगा की बेची देर रात अपनी नानी के घर गंगोलीहाट में मिली। इससे परिवार समेत पुलिस ने राहत की सांस ली लेकिन उसके परिवार वाले हैरान रह गए कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या थी।

आपको बता दें कि बीते दिन किशोरी की मां ने काठगोदाम पुलिस थाने में तहरीर देकर बताया गया था कि उनकी बेटी घर से उस दौरान लापता हो गई जब वे बेटे को लेकर कहीं गई थी। बताया कि उनके पति दारोगा हैं और अल्मोड़ा जिले में तैनात है। उनको भी इसकी सूचना दी गई। परिवार ने अपहरण की आशंका जताई थी। पुलिस ने मामला आईपीसी की धारा 365 के तहत दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस ने किशोरी की तलाश शुरू की। काठगोदाम क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। इसके साथ की परिजनों ने अपने रिश्तेदारों से भी सम्पर्क कर पूछताछ किया जा रहा था।

काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि देर रात पुलिस को सूचना मिली कि किशोरी गंगोलीहाट में अपनी नानी के घर जा पहुंची है। इस सूचना के कन्फर्म होने के बाद पुलिस व किशोरी के परिजनों ने राहत की सांस ली है। लेकिन इसके पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here