उत्तराखंड : पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, 4 गिरफ्तार

रुड़की : अनंतपुर गांव में स्थित दवाइयों की फैक्ट्री में 18 जनवरी की रात हुई लाखों रुपये के सामान की चोरी का भगवानपुर थाना पुलिस ने आज सिविल लाइन कोतवाली में खुलसा कर दिया है। इतना ही नहीं पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले पांच चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से चोरी किया गया करीब चालीस लाख रुपये का सामान भी बरामद कर लिया है। पुलिस अब इन चोरों के फरार चल रहे एक और साथी की तलाश कर रही है।

 रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए हरिद्वार एसएसपी डी. सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस. ने बताया कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के नन्हेड़ा अंनतपुर गाँव स्थित एक दवाइयों की फैक्ट्री में 18 जनवरी की रात कुछ अज्ञात चोरों ने दिवार तोड़कर लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया था। पुलिस ने पीड़ित फैक्ट्री मालिक की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चोरो की तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिस ने चोरी की घटना में शामिल पांच चोरों को पुहाना चौक से गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से करीब 40 लाख रुपये का सामान भी बरामद कर लिया है। पकड़े गए चोर भगवानपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, जिन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। साथ ही घटना में शामिल फरार चल रहे मिथुन नाम के चोर की पुलिस तलाश कर रही है।

एसएसपी ने बताया कि आरोपियों के पुराने आपराधिक इतिहास की जानकारी भी जुटाई जा रही है, साथ ही खुलासा करने वाली टीम को एसएसपी ने ढाई हजार के इनाम की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here