उत्तराखंड: पुलिस ने किया इन दो चोरियों का खुलासा, यहां से आकर करते थे चोरी

देहरादून: पुलिस ने दो बड़ी चोरियों का खुलासा किया है। रायपुर और वसंत विहार थाना पुलिस ने चोरी के दो मामलों में पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि अज्ञात चोरों ने बीती 24 मार्च की रात को नालापानी में मनोज कुमार की दुकान रिद्धी ज्वेलर्स में चोरी को अंजाम दिया था। एसएसआइ आशीष रावत को मामले की जांच सौंपी गई। उन्होंने क्षेत्र में लगे करीब 50 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। फुटेज में एक कार का इस्तेमाल किया गया था।

जांच की गई तो पता चला कि मालिक दिल्ली का है। पुलिस टीम तुरंत दिल्ली गई तो पता चला कि कार को कार डीलर के माध्यम से किसी को बेच दिया है। दूसरे मालिक के पास पहुंचने पर भी पता चला कि कार आगे बेच दी है। पुलिस ने अंतिम मालिक जितेंद्र को शुक्रवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। जितेंद्र से पूछताछ के बाद साथी विशाल, राजू और सुनीता को पकड़ा गया। आरोपितों के पास से 30 हजार रुपये और चोरी में इस्तेमाल कार को बरामद किया गया।

आरोपितों की पहचान आजाद नगर गजरोला, अमरोहा उप्र निवासी जितेन्द्र कुमार व विशाल कुमार, कैथल गेट चंदोसी, संभल उप्र निवासी राजू उर्फ मद्रासी और अशोका मोहल्ला लोनी गाजियाबाद उत्तर प्रदेश निवासी सुनीता के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार मलिक चौक पर वसीम अहमद एल्यूमिनियम का कार्य कर रहा था।

7 अप्रैल को दोपहर को वह नमाज पढऩे के लिए गया तो इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने मशीन, अन्य औजार और साइट पर रखा अन्य सामान चोरी कर लिया। जांच के बाद आरोपित व्योमप्रस्त निवासी मनोज कुमार को शास्त्री नगर खाले से गिरफ्तार किया गया। आरोपित से चोरी किया गया सामान बरामद कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here