उत्तराखंड पुलिस ने किया विदेशी महिला को गिरफ्तार, कर रही थी ये काम

बागेश्वर l बागेश्वर में एसओजी औऱ थाना कपकोट पुलिस की संयुक्त टीम ने एक विदेशी महिला को गिरफ्तार किया है जो कि नशा तस्करी कर रही थी। बता दें कि पुलिस-एसओजी ने विदेशी महिला के पास से 1.040 किलोग्राम अवैध चरस बरामद किया है।

आपको बता दें कि बागेश्वर एसपी ने युवाओं में बढ़ते हुए नशे की प्रवृत्ति पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने और अवैध शराब/मादक पदार्थों की तस्करी-बिक्री करने वालों पर प्रभावी अंकुश लगाते हुए कड़ी कार्यवाही किये जाने के सम्बन्ध में समस्त थाना प्रभारियों एवं प्रभारी एसओजी बागेश्वर को आवश्यक निर्देश निर्गत किये हैं।

इसी के मद्देनजर आज थाना कपकोट पुलिस और एसओजी टीम, महिला उप निरीक्षक खष्टी बिष्ट द्वारा मुखबिर की सूचना पर संयुक्त रूप से थाना कपकोट क्षेत्रान्तर्गत अवैध मादक पदार्थों की चैकिंग और सुरागरसी/पतारसी के दौरान खाईबगड़ नया पुल तिराहे के पास संदिग्ध महिला निवासी- फ्रांस, हाल निवासी – हरी सिंह का मकान, कालीमठ, कसार देवी, अल्मोड़ा से पूछताछ की। चेकिंग करने पर महिला के पास से 1.040 किलोग्राम अवैध चरस बरामद की गई।। पुलिस ने महिला आरोपी के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। गिरफ्तार महिला आरोपी को आज  19 फरवरी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here