उत्तराखंड: PM मोदी ने कहा: कांग्रेस की परंपरा है, सब में डालो फूट, मिलकर करो लूट

देहरादून: चुनाव प्रचार जोरों पर है। स्टार प्रचारक लगातार दौरों पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दूसरे दिन उत्तराखंड में दौरे पर हैं। वहीं, कई अन्य नेता भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अल्मोड़ा पहुंच गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मुझे उत्तराखंड आकर खुशी होती है। मैं यहां के सभी देवी देवताओं को प्रणाम करता हूं।

पीएम मोदी ने कहा कि जो दृश्य मैंने देखा है, उससे लग रहा है कि मतदाता कभी अच्छे कामों को भूलते नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि कभी नेक नीयत वालों का साथ नहीं छोड़ते हैं। गुरुवार को उत्तरप्रदेश में जो मतदान हुआ है, उससे साफ लगता है कि भाजपा इस बार भी रिकॉर्ड जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि अल्मोड़ा में यह भीड़ देखकर लग रहा है कि इस बार भी भाजपा को जीत मिलेगी।

लोगों को उत्तराखंड का फैसला देखना है, वह इस जन सैलाब को देखकर पता कर सकते हैं। जनता चाहती है कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बने। उत्तराखंड के लोग जानते हैं कि भाजपा ही इस दशक को उत्तराखंड का दशक बना सकती है। इसलिए इस बार भी डबल इंजन की सरकार आना जरूरी है। हमें उत्तराखंड के विकास को ऊंचाई तक लेकर जाना है।

पिछले पांच वर्षों से डबल इंजन की सरकार पूरे समर्पण से आपकी सेवा में लगी है। कहा कि विकास तभी होता है जब बिना भेदभाव के काम किया जाए। इसलिए हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास संकल्प लेकर चल रही है। लेकिन आपको बराबर याद है कि हमारे विरोधियों की भाषा क्या है। उनकी परंपरा है कि सब में डालो फूट मिलकर करो लूट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here