उत्तराखंड : बच्चों की TC लेने पहुंचे अभिभावक, प्रधानाचार्या ने खुद को कमरे कर लिया बंद

नैनीताल: शहर के शेरवानी कंपाउंड स्थित एक प्राइवेट प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाचार्या द्वारा खुद को कमरे में बंद करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार रेसी पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले कुछ बच्चों के अभिभावक अपने बच्चों को दूसरे विद्यालयों में पढ़ाने के लिए प्रधानाचार्या गीता घिल्डियाल से टीसी यानी ट्रांसफर सर्टिफिकेट की मांग कर रहे हैं।

अभिभावकों का आरोप है कि वह पिछले दो माह से टीसी की मांग कर रहे हैं, लेकिन प्रधानाचार्या टीसी देने से इंकार कर रही हैं। आज सुबह जब ऐसे ही कुछ अभिभावक टीसी लेने के लिए विद्यालय पहुंचे तो प्रधानाचार्या गीता ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। इस पर प्रधानाचार्या के परिवार के हल्द्वानी व दिल्ली में रहने वाले लोग भी परेशान हैं। वे भी उन्हें समझाने का प्रयास का प्रयास कर रहे हैं।

उनकी एक रिश्तेदार ने बताया कि प्रधानाचार्या गीता किसी का फोन भी नहीं उठा रही हैं। उन्होंने पहले बताया था कि बच्चों को कोरोना काल में ऑनलाइन पढ़ाया गया, लेकिन अभिभावकों ने पिछले छह माह की फीस नहीं दी है और वे फीस दिए बिना टीसी की मांग कर रहे हैं। इससे परेशान होकर उन्होंने कमरा बंद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here