उत्तराखंड : अब यहां पकड़ी गई स्मैक की बड़ी खेप, दो 2 पैडलर गिरफ्तार

काशीपुर: नशाखोरी रुकने का नाम नहीं ले रही है। खासकर स्मैक तस्करी और युवाओं तक स्मैक पहुंचाने के मामलों में तेजी आई है। ऊधमसिंह नगर जिले में के कोशीपुर आइटीआइ थाना पुलिस ने दो ड्रग पैडलर को 115.52 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। सहायक पुलिस अधीक्षक और सीओ काशीपुर अक्षय प्रहलाद कोंडे ने बताया कि एसएसपी दलीप सिंह कुंवर और पुलिस अधीक्षक काशीपुर प्रमोद कुमार के निर्देशन में नशाखोरी पर लगातार लगाम लगाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

थानाध्यक्ष आइटीआइ विद्यादत्त जोशी, पैगा चैकी प्रभारी अमित शर्मा ने अलीगंज रोड पर पैगा नेफा बार्डर ठाकुरद्वारा तिराहे पर चेकिंग के दौरान दो ड्रग्स पैडलरों को गिरफ्तार किया। चेकिंग के दौरान अलीगंज की ओर से एक मोटरसाइकिल हा रहे थे। जैसे ही उनकी नजर पुलिस पर पड़ी बाइक मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे। तेजी से बाइक मोड़ने के कारण वो बाइक समेत वहीं गिर गए। पूछताछ पर मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति ने अपना नाम तस्लीम और दूसरे ने अपना नाम फरमान निवासी जनपद बरेली कस्बा फतेहगंज पश्चिमी बताया।

तलाशी के दौरान तस्लीम की जेब से 12.76 ग्राम और फरमान की जेब से 102.76 ग्राम स्मैक बरामद हुई। दोनों के पास से कुल 115.52 ग्राम स्मैक बरामद हुई। तस्लीम ने बताया कि वह बरेली के फतेहगंज से स्मैक लाकर काशीपुर, ठाकुरद्वारा और अलीगंज में सप्लाई करता है। उसने यहां अपने थोक ग्राहक बना रखे हैं। आइटीआइ पुलिस के अनुसार आरोपित स्मैक को यहां 1500 रुपये प्रति ग्राम तक बेचते हैं। पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here