उत्तराखंड : 7 दिन के भीतर घर खाली करने के नोटिस, लगने लगा सियासी जमावड़ा

लालकुआं: रेलवे ने नगीना कॉलोनी में पहुंचकर उनके घरों में 7 दिन के अंदर खाली करने का नोटिस चस्पा किया था। नोटिस चस्पा होते ही राजनीति भी गर्मा गई है। एक और वर्तमान कि भाजपा सरकार के प्रतिनिधि लोगों को सरकार से हर संभव मदद का भरोसा दे रहे हैं, तो वहीं, कांग्रेस पार्टी इसे राजनीतिक मुद्दा बनाकर मैदान में कूद गई है।

काग्रेंस के बरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल भी नगीना कालोनी पहुंचे। जहां उन्होंने लोगों की समस्या को सूना ओर मदद का भारोसा भी दिया। इस दौरान दुर्गापाल ने मौके पर ही रेलेवे डीआरएम, उपजिलाधिकारी लालकुआ, तहसीलदार से फोन वार्ता की, जिसपर उन्हें रेलवे के डीआरएम ने कल विभागीय अधिकारी मौके पर भेजने का आश्वासन दिया साथ ही उपजिलाधिकारी ने भी कल नगीना कालोनी पहुंचने कि बात कही।

इस दौरान पूर्व केबिनेट मंत्री हरीश चन्द्र दुर्गापाल ने कहा कि रेलवे का उत्पीड़न किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया, जाएगा उन्होंने कहा कि लोगों कि भूमि बचाने के लिए काग्रेंस पार्टी हर तरह उनके साथ है। उन्होंने कहा भाजपा कि केंद्र और राज्य में सरकार है जिसके बावजूद लोगों का उत्पीड़न जारी है उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कानों में तेल डाल कर सोई है उन्होंने सरकार लोगों को उजड़ने कि साजिश रच रही है, जिसे किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि जल्द इस मामले में रणनीति बनाई जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here