उत्तराखंड : मंडी में नो एंट्री, उल्लंघन करने वालों पर दर्ज होगा मुकदमा

हल्द्वानी : कुमाऊँ की सबसे बड़ी हल्द्वानी मंडी में कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए प्रशासन, पुलिस प्रशासन और मंडी प्रशासन ने व्यापारियों के साथ बैठक कर निर्णय लिया है कि मंडी के अंदर माल वाहन के अलावा कोई भी दोपहिया और चार पहिया वाहन अब प्रवेश नही कर सकेंगे।

साथ ही यह भी निर्णय लिया गया है कि छोटे खुदरा व्यापारियों को मंडी में सुबह 8 बजे प्रवेश कर फल सब्जी की खरीदारी कर सुबह 9 बजे तक सभी व्यापारियों को मंडी से बाहर जाना होगा। साथ ही यह भी निर्णय लिया गया कि मंडी में कोई भी व्यापारी फुटकर कारोबार करते हुए पाया जाएगा तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। प्रशासन ने यह भी निर्णय लिया कि सुबह 9 बजे के बाद से पहाड़ को जाने वाली फल सब्जियों के लिए कारोबार शुरू होगा जो दोपहर 12 बजे तक चलेगा।

एसडीएम विवेक राय ने कहा कि मंडी में केवल बाहर से आने वाले फल सब्जी इत्यादि वाहन मंडी में सुबह 8 बजे तक प्रवेश कर सकेंगे वाहन के साथ चालक परिचालक के अलावा अब केवल एक ही किसान मंडी के अंदर प्रवेश कर सकेगा। एसपी सिटी जगदीश चंद्र ने कहा कि मंडी में बिना मास्क के घूमने वालों के खिलाफ भी पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here