उत्तराखंड ब्रेकिंग : मुनस्यारी घूमने आए दिल्‍ली के बाइकर को ट्रक ने रौंदा, सदमे में दोस्त

उत्तराखंड में दोस्त के साथ घूमने आए दिल्‍ली के एक बाइकर की सड़क हादसे मे मौत हो गई। जानकारी मिली है कि बाइकर युवक मुनस्‍यारी घूमकर लौट रहा था तभी अल्‍मोड़ा जिले में धौलछीना के बाड़ेछीना शेराघाट रोड पर जमराड़ी बैंड के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद डाला। जानकारी मिली है कि ट्रक का टाय‍र युवक के सिर पर चढ़ गया जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर अफरा तफरी मच गई। मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं बता दें कि दोस्त की मौत से साथ घूमने आया दोस्‍त सदमे में है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम शेराघाट से अल्मोड़ा की तरफ जा रहे बेकाबू ट्रक ने बाइकर (DL 8 SC 5191) को रौंद डाला। इस हादसे में दिल्ली, राजौरी गार्डन निवासी मयंक सोढ़ी (28) के सिर पर ट्रक का टायर चढ़ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि ट्रक की रफ्तार तेज थी और वो युवक को कुचल कर धौलछीना की तरफ भाग निकला। लोगों ने ट्रक चालक की गलती बाताई। इस हादसे से मृतक मयंक का दोस्त तेजपाल सदमे में है। ये दोनों मुनस्यारी घूमकर दिल्ली लौट रहे थे तभी जमराड़ी के पास बाइक को ओवरटेक करते समय ये हादसा हो गया और मयंक की मौत हो गई।

 ग्रामीणों की सूचना पर धौलछीना में बैरियर लगाकर ट्रक को रोकने की कोशिश की लेकिन ट्रक चालक फरार हो गया। मृतक युवक का दोस्‍त तेजपाल ने बताया कि दोनों पक्के दोस्ते थे। दोनों अपनी अपनी बाइक से मुनस्यारी घूमने गए थे और दिल्ली लौट रहे थे। मयंक उससे करीब 50 मीटर आगे चल रहा था। तेजपाल कहना है कि जैसे ही वो मौके पर पहुंच ट्रक चालक फरार हो गया था और वो नंबर भी नहीं देख पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here