उत्तराखंड : सांसद अजय भट्ट ने दी कोरोना को मात, आते ही किया ये बड़ा काम

हल्द्वानी : नैनीताल-उधम सिंह नगर लोक सभा सांसद अजय भट्ट ने कोरोना को मात दी। वहीं इसके बाद अजय भट्ट को उनके नई दिल्ली स्थित आवास में होम आईसोलेशन में रखा गया है। इस दौरान अजय भट्ट ने लोकसभा क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए दिशा निर्देश दिए। बता दें कि सांसद अजय भट्ट ने नई दिल्ली स्थित आवास से अपने शासकीय कार्यों के निष्पादन और क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए फिर कमर कसी. आते ही अजय भट्ट ने अपनी सांसद निधि से बड़ा काम किया।

अपनी सांसद निधि से धनराशि की स्वीकृत

बता दें कि सांसद अजय भट्ट ने आज जिलाधिकारी उधमसिंह नगर को लिखे पत्र में कहा कि कोरोना वैक्सीन को जनपद मुख्यालय से विकासखंड स्तर तक पहुंचाने के लिए वह अपनी सांसद निधि से 20 लाख रुपए की धनराशि स्वीकृत करते हैं. सांसद अजय भट्ट ने उक्त धनराशि स्वीकृत करने की प्रबल संस्तुति के साथ तत्काल वाहन खरीदने और उन्हें अवगत कराने के लिए निर्देशित किया.

मालूम हो कि सांसद अजय भट्ट इससे पहले कोविड-19 की रोकथाम के लिए सांसद निधि से 50 लाख रुपए की धनराशि मुख्य चिकित्साधिकारी उधम सिंह नगर को अवमुक्त करने के साथ-साथ अपनी सांसद निधि से उच्च स्तरीय सुविधाओं से लैस मल्टी स्पेशलिटी एंबुलेंस प्रदान कर चुके हैं। सांसद अजय भट्ट ने बताया कि जिलाधिकारी उधमसिंह नगर के द्वारा उनके संज्ञान में लाया गया था। कोरोना वैक्सीन को जनपद मुख्यालय से विकास खंडों तक पहुंचाने के लिए स्वास्थ्य विभाग के पास उच्च स्तरीय सुविधाओं से लैस वैक्सीन वाहन उपलब्ध नहीं है. सांसद अजय भट्ट ने तुरंत इसका संज्ञान लेते हुए राष्ट्रव्यापी यह अभियान बाधित ना हो और आम जनमानस तक वैक्सीन पहुंचने में कोई अवरोध उत्पन्न ना हो इस हेतु  वैक्सीन वाहन क्रय करने की संस्तुति प्रदान की.!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here