उत्तराखंड : डिवाइडर पर बैठे आराम कर रहे थे मां-बेटे, बस ने कुचल दिए पैर

हरिद्वार : उत्तराखंड में सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन यहां हादसे हो रहे हैं। बता दें कि कारों और बसों की रफ्तार बेलगाम हो गई है जिसने कई जिंदगियां छीन ली है। वहीं बता दें कि बाइको को फर्राटेदार रफ्तार ने भी कइयों की जान ले ली। वहीं ताजा मामला हरिद्वारसे है जहां तेज रफ्तार बस का कहर देखने को मिला। बता दें कि हरिद्वार में डिवाइडर पर बैठे मां बेटे को पैरों को एक बस ने कुचल दिया जिससे चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुन मौके पर लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया और अस्पताल भेजा।

आपको बका दें कि मामला हरिद्वार के चंडी घाट चौक का हैं जहाँ डिवाइडर पर बैठी माँ और बेटे के पैरों को रोडवेड बस कुचल दिया। हादसे में महिला शहनाज पत्नी जाकिर औ उनके बेटे शाकिब निवासी नजीबाबाद गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे का बाद घंटों बस के किनारे फंसा चीखता चिल्लाता रहा। बस ने उसके पैरों को साइड से दबा दिया जिससे वो टस से मस नहीं हो पाया और चीखता रहा। जानकारी मिली है कि बस राजस्थान से यात्री लेकर हरिद्वार पहुँची थी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रताप पुत्र राम सिंह और भीम सिंह पूत्र नंद सिंह सहित हिरासत में ले लिया। आनन फानन में दोनो माँ बेटे को गम्भीर हालात में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे का बाद लोगों में हड़कंप मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here