उत्तराखंडः 12 साल के बच्चे को दिया मोबाइल, गले पड़ गई बड़ी आफत, पुलिस से लगाई गुहार

काशीपुर: साइबर ठग लोगों को ठगने का नया-नया तरीका अपना रहे हैं। वहीं, हनीट्रैप गैंग भी लगातार लोगों को अपने जाल में फंसा रहा है। ताजा मामला ऊधमसिंह नगर के काशीपुर का है। एक युवती ने 12 साल के बच्चे को डरा धमका कर उससे वीडियो कॉल के माध्यम से अश्लीलता करते हुए वीडियो कॉल रिकॉर्ड कर ली और अब अश्लील वीडियो को यूट्यूब और अन्य सोशल साइट्स पर अपलोड करने को लेकर ब्लैकमेल करने लगी।

धमकी देने के बाद युवती के साथियों ने बच्चे के पिता से 11 हजार रूपये भी हड़प लिए। बच्चे के पिता ने तंग आकर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार काशीपुर के कुमाऊं कॉलोनी का रहने वाले पीड़ित ने बताया की 28 जून को उसका मोबाइल उनके बेटे के पास था, इस दौरान एक युवती ने वीडियो कॉल कर उसका डरा धमका कर उसके द्वारा अश्लील वीडियो बनवाया गया।

युवती ने पीड़ित के बच्चे का अपहरण करने और उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी। कुछ समय बाद उनके मोबाइल में अन्य नंबर से फोन आया, फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह यूट्यूब चैनल नई दिल्ली से बोल रहा है। उनके यूट्यूब चैनल पर अश्लील वीडियो अपलोड हुआ है, यह वीडियो सार्वजनिक करना है या रोकना है। बार-बार ब्लैकमेल कर उनसे पैसा वसूल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here