उत्तराखंड: नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म, इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी अश्लील फोटो

हरिद्वार: धर्मनगरी में अधर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हरिद्वार जिले में अपराधों ग्राफ हर दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। 17 साल की किशोरी से दोस्ती करने के बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए। किशोरी ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार 17 की किशोरी ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने पहले उससे दोस्ती की और फिर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसके फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद पोक्सो समेत 67 आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। एसएसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

कोतवाल राकेंद्र कठैत के नेतृत्व में महिला उप निरीक्षक संदीपा भंडारी, एसआई बिजेंद्र कुमाईं आरक्षी संजय की टीम को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग जगहों पर टीमों को रवाना किया गया है। इसके साथ ही आरोपी की तलाश के लिए क्षेत्र में मुखबिरों की टीम को भी सक्रिय किया गया है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here