उत्तराखंड : मंत्री का बयान : 4 साल में हुए बहुत काम, 2022 में फिर बनाएंगे सरकार

देहरादनू: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कैबिनेट में मंत्री बनने के बाद पहली बार हल्द्वानी पहुँचे यशपाल आर्य का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। यशपाल आर्य देहरादून से हेलोकॉप्टर द्वारा हल्द्वानी के एफटीआई मैदान में उतरे, सल्ट में होने वाले विधानसभा उप चुनाव पर प्रभारी मंत्री यशपाल आर्य ने कहा वह लगातार सल्ट क्षेत्र में कई समय से दौरे पर हैं। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने सल्ट में स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह जीना की याद में एक श्रद्धांजलि सभा की थी, जिसमे बड़े पैमाने पर कार्यकर्ता आये थे।

सल्ट के पूर्व विधायक स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह जीना ने क्षेत्र की जनता के लिए बहुत काम किया है, जिसको जनता आज भी याद करती है, यशपाल आर्य ने बताया कि कल सल्ट क्षेत्र में मंत्री धन सिंह रावत और प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट के साथ उन्होंने क्षेत्र का दौरा किया था जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता से मुलाकात की थी और देखकर लग रहा है कि सल्ट उपचुनाव में भाजपा की जीत होगी और स्वर्गीय सुरेंद्र सिंह जीना को जीत के रूप में पार्टी श्रद्धांजलि देगी।

तीरथ रावत के मुख्यमंत्री बनने के बाद सरकार के लगातार लिए जा रहे फैसलों पर कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य का कहना है कि सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के साथ सरकार काम कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के नेतृत्व में सरकार ने 4 साल में बेहतर काम किया और आने वाले समय में सरकार के सामने चुनौतियां बहुत है पर तीरथ सिंह रावत के नेतृत्व में बेहतर काम होगा और 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा दोबारा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here