उत्तराखंड: रोडवेज बस ले उड़ा मानसिक रोगी, ट्रक पर मारी टक्कर, कई घायल

चंपावत: जनपद के सीमान्त बनबसा नगर के फागपूर इलाके में उस टाइम हंगामा मच गया, जब रोडवेज की बस सड़क किनारे खड़े हुए एक ट्रक में जा टकराई। इस टक्कर की चपेट में पास ही पार्क हुई एक खाली कार भी आ गई। बताया जा रहा है कि बस खड़ी थी। इस दौरान एक मानसिक रोगी आया और बस को स्टार्ट कर आगे ले गया।

जानकारी के अनुसार घटना के समय सड़क किनारे खड़े ट्रक के केबिन में ट्रक ड्राइवर सहित 4 अन्य लेबर वाले मौजूद थे। रोडवेज बस की टक्कर से बस चालक के साथ यह चारों भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों एवं पुलिसकर्मियों ने घायलों को तुरंत टनकपुर अस्पताल में भर्ती कराया।

बस चला रहे मोहन को गंभीर अवस्था में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। अन्य चार घायलों को टनकपुर हॉस्पिटल में ही चल रहा है। टनकपुर सीओ ने बताया कि दुर्घटना के समय बस को चलाने वाला मोहन टनकपुर रोडवेज का ही एक पूर्व कर्मचारी है, जो मानसिक रूप से अस्वस्थ है।

मोहन रोडवेज बस अड्डे पर खड़ी रोडवेज बस को बनबसा की ओर ले भागा। जहां उसने सड़क किनारे खड़े ट्रक में बस को सामने से टक्कर मार दी। इस घटना के समय बस में कोई सवारी नहीं थी। परिवहन निगम की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here