उत्तराखंड बोर्डर पर चेकिंग की खुली पोल : चोरी-छिपे गांव के रास्ते से घुस रहा था मैक्स चालक, ग्रामीणों ने डंडे से की तोड़फोड़

 उधम सिंह नगर : कोरोना वायरल ने देश भर में हाहाकार मचाया हुआ है जिसको लेकर उधम सिंह नगर जिले के सभी बोर्डरों पर चेकिंग की जा रही है जहां बिना कोरोना निगेटिव रिपोर्ट के आने जाने की परमिशन नही है बाबजूद इसके पुलिस के किये गए दावों की हवा निकलती नज़र आ रही है अब इसकी जिम्मेदारी ग्रामीणों ने संभाल ली है। इसका नज़ारा उस वक्त देखने को मिला जिस वक्त बोर्डर से छिप कर निकलने वाले चोर रास्तों पर ग्रामीणों ने घेर लिया और सवारी में जम कर तोड़ फोड़ कर दी जिसकी लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गयी। इस वीडियो में अश्लील शब्दो का प्रयोग भी किया गया है। हालांकि ये वीडियो 3 मई की है।

उधम सिंह नगर में एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जो कि जनपद पुलिस के दावों की पौल खोलती नज़र आ रही है जहां ग्रामीणों ने ही बोर्डरों के चोर रास्तों पर मोर्चा संभाला हुआ है। आपको बता दें कि उत्तराखंड सरकार के द्वारा सूबे के सभी यूपी बोर्डरों पर चेकिंग तेज कर दी है उत्तराखंड में प्रवेश करने से पहले अन्य राज्यो से आने वाले यात्रियों को कोविड की निगेटिव रिपोर्ट दिखानी अनिवार्य है लेकिन जिले में ऐसा नही हो रहा है क्यों कि लोग मुख्य बोर्डरों को छोड़ कर खेतों के चोर रास्तों पर निकल रहें हैं लेकिन थाना पुलभट्टा के एक गांव सुतैया के ग्रामीणों को यह गवारा नहीं गुजरा और उन्होंने मोर्चा संभाल लिया। इस गांव से निकलने वाले लोगो को ग्राम वासी उन्हें वापस लोटा देते हैं। इसका नजारा उस वक्त देखने को मिला जिस वक्त एक सवारी वाहन इस गांव सुतैया के रास्ते से गुजर रहा था कि गांव वालों ने इन्हें घेर कर वाहन में लाठी डंडों से तोड़फोड़ की जिसकी लाइव वीडियो किसी ने अपने कैमरे में कैद कर ली जो कि अब ये वायरल हो रही है। वायरल हुई इस वीडियो में ग्रामीणों ने अश्लील शब्दों का प्रयोग भी किया है।

कुमाऊँ के आईजी अजय रौतेला ने मीडिया को बताया है कि कोविड-19 के चलते सभी बोर्डरों पर चेकिंग की जा रही है और बिना निगेटिव रिपोर्ट के अन्य राज्यों से आये लोगो को प्रवेश की अनुमति नहीं दी जा रही है। कहीं कहीं ऐसी शिकायते हैं जहां लोग किसी अन्य रास्तों से निकल रहें है जिसका कारण जिले में फोर्स कम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here