उत्तराखंड : नगर निगम बैठक में पार्षदों को पिटवाने के लिए मेयर ने बुलाए गुंडे! पुलिस को दी तहरीर

रुड़की: नगर निगम रुड़की के पार्षदों ने मेयर के खिलाफ तहरीर दी है। बीते दिन दिन 15 अगस्त पर विभिन्न तरह के आयोजनों को लेकर निगम में पार्षद और नागरिकों की एक बैठक मेयर की ओर से बुलाई गई थी। इस दौरान मेयर और पार्षदों के बीच तनातनी भी हो गई थी। आरोप है कि इस दौरान मेयर ने फोन करके पार्षदों को पिटवाने के इरादे से कुछ लोगों को वहां बुला लिया। इसी बात से नाराज पार्षदों ने आज रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली में मेयर के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार आगामी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में रुड़की नगर निगम में पार्षदों और गणमान्य लोगों के साथ मेयर और अधिकारियों ने एक मीटिंग का आयोजन किया था। जिसमंे सभी से सुझाव मांगे गए थे। आरोप है कि पार्षद नितिन त्यागी के सुझाव से मेयर को गुस्सा आ गया औऱ खूब तनातनी का माहौल पैदा हो गया।

पार्षदों का आरोप है कि इसी दौरान मेयर ने फोन पर कुछ बदमाशों को निगम में बुला लिया। हालांकि पार्षदों ने सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पार्षदों का कहना था कि पुलिस को आता देख बुलवाए गए बदमाश वहां से रफूचक्कर हो गए। पार्षदों ने मेयर और उनके पीए के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here