उत्तराखंड : सड़क निर्माण के दौरान बड़ा दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी जेसीबी, 1 की मौत

पिथौरागढ़ : मदकोट-जोशा मोटर मार्ग निर्माण के दौरान बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ. इस हादसे में एक की मौत हो गई। इससे मौके पर अफरा तफरी मच गई. पहाड़ों को काटकर ऑल वेदर रोड़ का निर्माण किया जा रहा है। मलबा हटाने के काम से लेकर टूटी सड़क बनाने में जेसीबी और उसके चालक का अहम रोल होता है लेकिन उनका सुरक्षा का जिम्मा कौन लेगा, ये किसी को नहीं पता।

बता दें कि मदकोट-जोशा मार्ग निर्माण कार्य के दौरान जेसीबी पलटने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिली है कि जोशा-कनलका के बीच ये हादसा हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने जेसीबी चालक को खाई से बाहर निकाला, लेकिन तब तक चालक की मौत हो चुकी थी।

मिली जानकारी के अनुसार  बंगापानी तहसील के मदकोट में एक जेसीबी दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। इस घटना में बंगापानी निवासी जेसीबी ऑपरेटर चंद्र सिंह पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाई से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।पुलिस ने जानकारी दी है कि सड़क निर्माण के दौरान जेसीबी बैक करते समय ऑपरेटर का जेसीबी से नियंत्रण खो गया और जेसीबी 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में जेसीबी ऑपरेटर की मौके पर ही मौत हो गई. शव को पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here