उत्तराखंड ब्रेकिंग : देर रात मेयर-पार्षदों का धरना खत्म, कोतवाल पुलिस लाइन अटैच

हल्द्वानी : बीते दिन सोमवार को कोतवाली पुलिस ने भाजपा पार्षद तन्मय रावत को होटल मालिक से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद मेयर सहित कई पार्षद कोतवाली पहुंचे थे और जमकर बवाल काटा था। सोमवार दोपहर से कोतवाली में चला आ रहा बवाल देर रात शांत हुआ। मेयर जोगेंद्र रौतेला और दर्जा राज्यमंत्री तरुण बंसल सहित भाजपा के कई नेता और पार्षद दोपहर से कोतवाली में धरने पर बैठे थे।

बाजार क्षेत्र से पार्षद तन्मय रावत की गिरफ्तारी से नाराज मेयर सहित भाजपाइयों ने कोतवाल को हटाने की मांग को लेकर दोपहर से कोतवाली में धरना दिया हुआ था। जिसके बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की मेयर से कई दौर की वार्ता हुई लेकिन उसका कोई हल नहीं निकला और देर रात पुलिस प्रशासन ने कोतवाल को पुलिस कार्यालय से अटैच करने के साथ ही 5 दिन के भीतर इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए। वहीं इसके बाद मेयर सहित पार्षदों ने अपना आंदोलन खत्म किया। अब पुलिस प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है और पार्षद तन्मय रावत को भी कोतवाली से ही जमानत दे दी गई है।

ये है मामला

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते गुरुवार देर रात रोडवेज स्टेशन के पास दिल्ली दरबार नाम के होटल में पार्षद तन्मय रावत द्वारा तोड़फोड़ और होटल स्वामी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था और कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं पुलिस ने 295a, 323, 504, 506 और धार्मिक उन्माद फैलाने पर 153 की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। आरोप है कि पूर्व में भी पार्षद द्वारा ऐसी कई घटनाओं को अंजाम दिया गया है। रोडवेज स्टेशन के पास होटल में तोड़फोड़ और मारपीट की तहरीर मिलने के बाद सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे और आज भाजपा पार्षदको गिरफ्तार किया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here