उत्तराखंड : दिवंगत सब इंस्पेक्टर धीरज चौहान को पुलिस सम्मान के साथ अंतिम विदाई

 

बड़कोट: उत्तरकाशी जिले के नौगांव ब्लॉक की बनाल पट्टी के बखरेटी गांव निवासी उत्तराखंड पुलिस में सब इंस्पेक्टर धीरज चौहान को पुलिस सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। उनके निधन से क्षेत्र में शोक की लहर है। सब इंस्पेक्टर धीरज सिंह चौहान विधायक मुन्ना सिंह चौहान के सुरक्षा अधिकारी के तौर पर तैनात थे।

धीरज चौहान की बेटी की शादी एक मई को हुई थी। इन दिनों वो अपने गांव में ही थे, जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और निधन हो गया। दिवंगत सब इंस्पेक्टर धीरज चौहान को पुलिस सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने उनको अंतिम सलामी दी। इस दौरान विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने बताया कि धीरज चौहान मेरे लिए सुरक्षा अधिकारी कम और परिवार का सदस्य अधिक थे। 2020 में इनके पुत्र नीरज के विवाह में इनके पैतृक गांव बखरेटी (बड़कोट उत्तरकाशी) गया था और 2021 में देहरादून में पुत्री के विवाह में भी सम्मिलित हुआ। धीरज के माता-पिता भी मुझसे बहुत स्नेह करते थे। उन्होंने कहा कि आज मेरे परिवार ने एक ऐसे सदस्य को खोया है, जिसने बहुत निष्ठा पूर्वक लगभग एक दशक मेरे साथ अपनी सेवाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here