उत्तराखंड : होली के दिन बुझे दो घरों के चिराग, बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में मौत

काशीपुर : होली के दिन कई घरों के चिराग बुझ गए। एक ओर जहां  बागपत में जवान शहीद हो गया। वहीं काशीपुर में दो बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की मौत हो गई। दो घरों के चिराग बुझ गए। बता दें कि होली के दिन सोमवार शाम को बांसखेड़ा में दो युवकों की बाइक की जोरदार भिड़ंत हो गई। एक युवक को एलडी भट्ट और दूसरे को मुरादाबाद के निजी अस्पताल में मृत घोषित किया गया।

मिली जानकारी के अनुसार आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम पैगा निवासी 26 वर्षीय गजेंद्र सिंह पुत्र रामभरोसे सोमवार शाम लगभग साढ़े चार बजे टांडा उज्जैन स्थित अपनी ससुराल बाइक से जा रहा था। इसी दौरान बांसखेड़ा में गिन्नीखेड़ा गांव के निवासी संजीव(23) और उसकी बाइक आमने-सामने टकरा गईं। दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय ले गए जहां गजेंद्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं संजीव की हालत गंभीर होने के चलते उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। घायल संजीव के परिवार वाले उसे मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे भर्ती करने से मना कर दिया और मृत घोषित कर दिया। ।

मिली जानकारी के अनुसार संजीव की शादी नहीं हुई थी।संजीव की मां विकलांग है। संजीव मेहनत मजदूरी कर गुजर-बसर करता था। दूसरी ओर पोस्टमार्टम हाउस पर गजेंद्र के स्वजनों ने बताया कि वह दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ा था। उसका एक साढ़े तीन साल का बेटा है और पत्नी गर्भवती। मृतक गांव में ही वाहनों धुलाई करके जीवन यापन किया करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here