उत्तराखंड: फर्जी बिल तैयार कर लगा रहे थे लाखों का चूना, दो गिरफ्तार

लक्सर: लक्सर कोतवाली क्षेत्र की भिकमपुर चैकी ने खनन के फर्जी बिल तैयार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है। सीओ लक्सर विवेक कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि लगातार भिकमपुर चौकी क्षेत्र में अवैध खनन की सूचना मिल रही थी, जिस में फर्जी बिल तैयार करके खनन सामग्री को लेजाया जा रहा था।

पुलिस ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली को हिरासत में लेकर दिल की जांच पड़ताल की तो बिल फर्जी पाएगा पुलिस ने भीकमपुर में एक घर में छापा मारकर फर्जी बिल तैयार करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 2 लोगों को हिरासत में लिया। उनसे थाने लाकर कड़ाई से पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया की हम लोग खनन के फर्जी बिल तैयार कर करते है।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने लैपटॉप प्रिंटर कंप्यूटर पैड मोहर जप्त कर करके आरोपियों को जेल भेज दिया है। सीओ विवेक कुमार ने बताया फर्जी बिल की लगातार शिकायतें मिल रही थी पुलिस ने कार्रवाई करके बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है साथ ही आरोपियों से और भी नाम सामने आए हैं जिन की धरपकड़ के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here