उत्तराखंड: एकतरफा प्यार में युवक ने युवती को चाकू मारा, गले पर लगे 15 टांके

बागेश्वर: बागेश्वर जिले में प्रेमी ने प्रेमिका के पेट और गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। वार करने वाले प्रेमी खुद भी घायल हो गया। पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र कपकोट में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी समेत एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। खानपुर गुजर, सहारनपुर निवासी ओमपुरी पर आरोप है कि वह एक स्थानीय युवती से एकतरफा प्यार करने लगा। उसने 22 साल की युवती को शादी का झांसा दिया और उसे प्रेमिका समझ बैठा।

एक दिन पहले यानी गुरुवार की शाम आरोपित स्थानीय राजेंद्र सिंह के साथ उसके घर पर धमक गया। युवती के परिजन उसे घर में देख घबरा गए और उसने सीधे शादी का प्रस्ताव रखा। युवती ने शादी से साफ इंकार कर दिया। आरोपित आग बबुला हो गया और उसने पहले से छुपाए चाकू से उसके पेट पर हमला कर दिया। हालांकि युवती इस हमले में बालबाल बच गई। लेकिन, उसके बाद आरापी ने उसके गले पर चाकू मार दिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

आसपास के लोगों ने उससे चाकू छीनने की नाकाम कोशिश की। इस जद्दोजहद में वह भी घायल हो गया। जबकि उसका साथी राजेंद्र वहां से भाग गया। युवती के भाई ने पुलिस को तत्काल सूचना दी। पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पहुंचाया। जहां से डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। युवती के गले में 15 टांके लगाए गए हैं।ारोपित ओमपुरी कपकोट के एक होटल में खाना बनाने का काम करता है। इस दौरान गांव की युवती उसके संपर्क में आई और वह एक तरफा प्यार करने लगा। लाकडाउन के दौरान वह घर चला गया। गत शाम वह जब सहारनपुर से लौटा और राजेंद्र के साथ युवती के घर पहुंच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here