उत्तराखंड : पति को चढ़ा इश्क का बुखार, गेस्ट हाऊस पहुंची पत्नी, जमकर की दोनों की धुनाई

हरिद्वार : हरिद्वार के पिरान कलियर में एक पत्नी ने अपने पति को प्रेमिका संग गेस्ट हाउस में रंगे हाथोंपकड़ लिया। बस फिर क्या था. पत्नी ने पति संग उसकी प्रेमिका पर चढ़ा इश्क का बुखार उतार दिया। पत्नी ने गेस्ट हाऊस में ही सबके सामने दोनों की धुनाई कर दी जो की चर्चाओ का विषय बना हुआ है। पति को पराई औरत के साथ देख पत्नी का गुस्से सातवें आसमान पर चढ़ गया। पत्नी ने दोनों की खूब पिटाई की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को हिरासत लेकर थाने ले आई।

मिली जानकारी के अनुसार पिरान कलियर निवासी एक महिला की शादी कुछ साल पहले महमूदपुर निवासी एक युवक से हुई थी। शादी के कुछ समय तक तो सब सामान्य था लेकिन उसके पति को अचानक इश्क का बुखार हो गया। पत्नी को कहीं से इसकी भनक लग गई और पत्नी पति की जासूसी करने लगी। पत्नी पति को रंगे हाथों पकड़ना चाहता था। आज रविवार सुबह पत्नी को किसी से जानकारी मिली कि उसका पति अपनी प्रेमिका को लेकर कलियर में सोहलपुर रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में जा रहा है।। पत्नी ने पति का पीछा किया और गेस्ट हाउस के कमरे तक पहुंच गई। पत्नी ने पति को प्रेमिका संग गेस्ट हाउस के कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया। फिर दोनों के इश्क का बुखार उतारने के लिए उन्हें जमकर पीटा। इतना ही नहीं महिला ने परिजनों को भी मौके पर बुला लिया।

बता दें कि काफी देर तक पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और गेस्त हाऊस में खूब हंगामा हुआ। हंगामा होते देख गेस्ट हाउस संचालक ने मामले की सूचना कलियर थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और तीनों को थाने ले आई। थाने में दोनों पक्षों से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले की जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here