उत्तराखंड: तेज रफ्तार का कहर, कार ने युवक को रौंदा, मौत

कालाढूंगी: एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। कार ने युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक की बहन की भी सड़क हादसे में मौत हुई थी। बेटी के बाद जवान बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। कार सवार दो लोग भी घायल हो गए हैं।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से उन्हें हल्द्वानी रेफर कर दिया है। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसा कालाढूंगी में हुआ है। यहां कालाढूंगी से रामनगर की ओर जा रही वैगन आर कार युवक को रौंदते हुए सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से भिड़ गई। हादसे में युवक की मौत हो गई है।

जबकि कार चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को उपचार चस रहा है। वहीं मृतक के परिवार वालों का कहना है कि हाल ही में सड़क हादसे में युवक की बहन की मौत हुई थी। परिवार इस सदमे से उबर भी नहीं पाया था कि वैसे ही अब दर्दनाक बादसे में बेटे की मौत हो गई है। जवान की मौत से परिवार टूट गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here