उत्तराखंड : पुलिस से बोली लड़कियां, पति-पत्नी की तरह रहना चाहती हैं साथ, सब हैरान

 

हरिद्वार: गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट थाना इलाके से दो माह से लापता दो युवतियों को पुलिस ने हरिद्वार से बरामद किया है। बरामदगी के बाद दोनों युवतियों ने पुलिस के साथ जाने यह कहते हुए इंकार कर दिया कि वो शादी करने आई हैं। हालांकि उसके बाद भी गाजियाबाद पुलिस उनको अपने साथ ले गई। दोनों ने कहा कि वो पति-पत्नी की तरह एक साथ रहेंगी। उनकी बात सुनकर पुलिस और परिजन हैरान और परेशान हैं।

परिजनों के समझाने के बाद भी युवतियां अपने फैसले पर अडिग रहीं। पुलिस का कहना है कि कोर्ट में युवतियों के बयान दर्ज कराए जाएंगे। दिसंबर 2020 में नंदग्राम निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के गायब होने की रिपोर्ट सिहानी गेट थाने में दर्ज कराई थी। आरोप था कि सिहानी गांव निवासी एक युवती उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच की तो पता चला कि दोनों युवतियों की मुलाकात एक अस्पताल में हॉस्टल में हुई थी।

आरोपी युवती अस्पताल में नर्स है। जबकि पीड़ित व्यक्ति की बेटी वहां साफ-सफाई करने जाती थी। दोनों में काफी मेलजोल हो गया। दोनों हॉस्टल में अकसर मिलती थीं। केस दर्ज कराने के बाद पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी तय कर दी थी। जनवरी माह में वह उसकी शादी करने वाले थे। उससे पहले आरोपी युवती उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गई। पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियां हरिद्वार में रह रही थीं। किसी फैक्टरी में काम करने लगी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here