उत्तराखंड : NHM कर्मचारियों को पूर्व विधायक ने दिया समर्थन, रखा मौन उपवास

टनकपुर: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संगठन चम्पावत की मांगों के समर्थन में चम्पावत के पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल ने तहसील टनकपुर में कर्मचारियों के साथ सांकेतिक मौन उपवास उपवास रख कर्मचारियों को अपना सनर्थन दिया। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के संविदा कर्मचारी चम्पावत जिले में जहां अपनी 9 सूत्रीय मांगों को सरकार के समक्ष रख लगातार कोविड आपदा में अपने कार्य का निर्वहन कर रहे थे। लेकिन सरकार द्वारा उनकी मांगों को अनसुना करने पर अब उन्हें आंदोलन का रुख अख्तियार करना पड़ रहा हैं।

एनएचएस स्वास्थ्य कर्मियों की मांगों के समर्थन में मौन उपवास पर बैठे चम्पावत के पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल ने कहा की कोरोना आपदा के समय भी लगातार एनएचएस कर्मियों ने रात दिन लग कोरोना संक्रमण रोकथाम में अपना अहम योगदान दिया है। लेकिन इसके बावजूद भी राज्य की संवेदनहीन सरकार इनकी मांगो को अनसुना कर रही है। इसलिए इन लोगांें को आज कार्य बहिष्कार पर जाने को मजबूर होना पड़ रहा है।

उन्होंने आज राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मियों की मांगों के समर्थन में तहसील टनकपुर परिसर में मोर उपवास रखा है। आगे भी एनएचएम कर्मचारियों की मांगों के समर्थन में हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। राज्य की गूंगी बहरी सरकार को इन कर्मचारियों की वाजिब मांगों के समर्थन में जगाने का काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here