उत्तराखंड : शादी में हुई हर्ष फायरिंग, 3 लोगों को लगी गोली, हालत गंभीर

लक्सर : लक्सर कोतवाली क्षेत्र के झिवररेडी गांव में शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग से गांव के दो व्यक्ति व एक महिला घायल हो गए, जिसमें महिला के सिर में गोली लगने से उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। जिसे डॉक्टरों ने हायर सेंटर देहरादून के लिए रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार झिंवररेडी गांव में लक्सर के भुरनी गांव से कुछ लोग शादी समारोह में शामिल होने आए थे। शराब के नशे में इन लोगों ने अवैध तमंचो से फायरिंग करना शुरू कर दिया। हर्ष फायरिंग करते-करते एक महिला सहित दो व्यक्तियों को गोली लग गई, जिसके बाद तीनों की हालत खराब हो गई। तीनों को लक्सर के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें गंभीर बताते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। भाइयों में दो युवकों की हालत सामान्य और महिला की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

सूचना पर पहुंची लक्सर कोतवाली पुलिस ने दो यूवकों को अवैध तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपने-अपने नाम सागर और रविन्द्र थाना कोतवाली गांव भुरनी बताया। दोनों ही युवकों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। साथ ही अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए तलाश जारी है। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस मीडिया के कैमरे पर कुछ भी कहने से बचती नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here