उत्तराखंड: लकड़ी कारखाने में लगी आग, ट्रक भी जलकर राख

रुड़की: रुड़की में हादसा में आचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। पश्चिमी अंबर तालाब में लकड़ी के कारखाने और सिविल लाइंस में जलसंस्थान के खराब ट्रक में आग लग गई। आग की वजह से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। दमकल की टीम ने दोनों जगहों पर मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया।

रुड़की सिविल लाइंस स्थित गांधी वाटिका में पानी के टंकी के पास जल संस्थान का खराब ट्रक खड़ा हुआ है। शुक्रवार की दोपहर को अचानक ही ट्रक के पास पड़े कबाड़ में आग लग गई। कुछ देर बाद यह आग खराब ट्रक तक पहुंच गई। ट्रक ने भी आग पकड़ ली। आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना दमकल की टीम को दे दी।

सूचना मिलने पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची। दमकल की टीम ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से ट्रक को काफी नुकसान हुआ है। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। वहीं, दूसरी तरफ गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अंबर तालाब में रविदास मंदिर के पीछे लकड़ी का कारखाना है। देर रात को अचानक ही संदिग्ध हालत में पकड़ी के कारखाने में आग लग गई।

आग की लपटे उठती देख किसी ने इसकी सूचना दमकल विभाग की टीम को दी। सूचना मिलने पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। आग से लाखों रुपये की लकड़ी जलने का अनुमान है। आग लगने की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here