उत्तराखंड: 2 पक्षों में जमकर चली तलवारें, पिस्टल से फायरिंग, कई घायल

रुड़की : रुड़की में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर फिर विवाद हो गया। दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। इस दौरान जमकर धारदार हथियार चले। आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर पिस्टल से फायरिंग कर दी, जिससे भगदड़ मच गई। मारपीट में दोनों पक्षों के चार लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित नगला इमरती निवासी जावेद और अय्यूब पक्ष में पुरानी रंजिश चली आ रही है। जावेद पक्ष का आरोप है कि एक मार्च को कार से करीब एक लाख रुपये चोरी हो गए थे। शक के आधार पर दुकानदार यूसुफ के बेटे से पूछताछ करते हुए पुलिस में शिकायत करने की बात कही। कुछ देर बाद रुपयों से भरा बैग उनके बाथरूम में पड़ा मिला। आरोप है कि इससे नाराज यूसुफ पक्ष के लोगों ने चार मार्च को हथियार से लैस होकर उनके घर हमला बोल दिया, जिसमें बहरोज और अहसान घायल हो गए।

जबकि, अय्यूब पक्ष का आरोप है कि उनके बेटे यूसुफ के साथ दूसरे पक्ष के सोनू ने गालीगलौज कर दी थी। विरोध करने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने घर आकर हमला बोल दिया था। साथ ही पिस्टल से दो राउंड फायरिंग कर दी। किसी तरह उन्होंने भागकर जान बचाई। हमले में यूसुफ और सलमान गंभीर घायल हो गए। कोतवाल राजेश साह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर यूसुफ, यूनुस, खुशनूद, सलमान, उस्मान और एहसान उर्फ सोनू, जावेद, बहरोज, इमरान, वसीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here