उत्तराखंड : दो बच्चों के पिता को दूसरी महिला से हुआ प्यार, बात नहीं बनी तो गटक लिया जहर

 

रुद्रपुर: ऊधमसिंह नगर जिले में एक दो बच्चों के पिता को दूसरी महिला से प्यार हो गया। किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। उसने मनाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वो नहीं मानी। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जहर खाने से पहले युवक ने महिला से बात की थी पूरी बात की रिकॉर्डिंग की थी।

पुलिस कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर जांच कर रही है। मंडी में आढ़त का काम करने वाले रुदपुर के रम्पुरा निवासी सोनू के दो बच्चे हैं। सोनू का क्षेत्र की ही किसी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ तो महिला ने सोनू से बात करनी बंद कर दी। जिस कारण सोनू अवसाद में रहने लगा।

परिजनों के अनुसार मंगलवार को उसने महिला से बात भी की, जिसमें उसने महिला से आत्महत्या करने की चेतावनी दी। महिला ने उसकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया। जिस कारण टेंशन में आए सोनू ने आत्मघाती कदम उठाते हुए जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

पता चलने पर परिजनों ने उसे नगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान देर रात्रि में उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि मोबाइल को कब्जे में लेकर उसकी रिकॉर्डिंग के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here