उत्तराखंड : कोरियर ब्वॉय बनकर आए और अधिकारी को थमाकर चल दिए लिफाफा, लिखी ये बात

हरिद्वार। उत्तराखंड में रंगदारी का मामला सामने आया है। जानकारी मिली है कि हरिद्वार के एक सेवानिवृत्त अधिकारी से बदमाशों ने 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा कि आरोपी कोरियर ब्वॉय बनकर आए थे और उन्हें एक लिफाफा थमा कर चले गए। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार भेल से जनरल प्रबंधक पद से रिटायर गुलवीर लाल आनंद निवासी शिवालिक नगर रानीपुर ने रानीपुर पुलिस को एक तहरीर सौंपी। उन्होंने बताया कि वो वर्तमान में सिडकुल स्थित अरुण प्लास्टो मोटर्स फैक्ट्री में बतौर सलाहकार सेवाएं दे रहे हैं। पुलिस को सौंपी तहरीर में उन्होंने बताया कि पिछले कुछ समय से कुछ अज्ञात लोग उनकी रेकी कर रहे हैं। 7 जनवरी की शाम को वह बाजार गए थे और तभी उन्हें एहसास हुआ कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं।

बताया कि इससे घबराकर में तुरंत घर पहुंचे और दरवाजे बंद कर दिए। कुछ समय बाद उनके घर की बेल को किसी ने बजाया। गेट खोलने पर वहां दो लड़के खड़े थे, जो खुद को कोरियर बॉय बता कर रहे थे. वो उन्हें एक लिफाफा थमाकर गए। पत्र में धमकी लिखी गई थी और 10 लाख रुपए 8 जनवरी की शाम तक त्रिशूल गेस्ट हाउस के पास पहुंचाने की बात लिखी गई थी।

उन्होंने पुलिस को बताया कि पत्र में लिखा था कि पुलिस को सूचना देने पर जान से जाओगे। परिवार ने पुलिस से मिलकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। रानीपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here