उत्तराखंड एक्सक्लूसिव VIDEO : भारत की हार से टूटा दिल, तो फोड़ डाली LED

पौड़ी गढ़वाल : टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय क्रिकेट टीम सुपर 12 के ग्रुप-2 में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले में सात विकेट पर केवल 151 रन ही बना सकी और टीम को 10 विकेट से शर्मनाक हार का मुंह देखना पड़ा। वहीं भारत में इससे कई खेल प्रेमियों के दिल टूटे। भारत की हार से कइयों ने कई बड़े कदम उठाए जिसे देख हैरानी होती है।

ये भी पढ़ें : ट्वीट वायरल : वो जीते तो दिल टूटेंगे और हम जीते तो टीवी…..

क्रिकेट प्रेमी ने तोड़ डाली टीवी

ऐसा ही एक वाक्या घटना उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर में। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद उनके समर्थकों में काफी निराशा है। वहीं,पाकिस्तान की टीम से मिली हार के बाद श्रीनगर गढ़वाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां टीम इंडिया की हार से गुस्साए क्रिकेट प्रेमियों ने अपना टीवी सड़क पर पटककर तोड़ दिया। ये नजारा देख आस पास के लोग हैरान रह गए। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय क्रिकेट टीम सुपर 12 के ग्रुप-2 में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ हाई वोल्टेज मुकाबले में सात विकेट पर केवल 151 रन ही बना सकी और टीम को 10 विकेट से शर्मनाक हार का मुंह देखना पड़ा। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में कप्तान विराट कोहली के अर्धशतक के अलावा और कोई बल्लेबाज का बल्ला नहीं चल पाया। गेंदबाजी में भी भारतीय टीम बुरी तरह पीछे रह गई और वो पाकिस्तान के एक भी बल्लेबाज को आउट नहीं कर पाई। इस हार के साथ वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपराजेय रहने का भारत का रिकॉर्ड टूट गया है। वर्ल्ड कप के किसी भी प्रारुप में पाकिस्तान की टीम ने पहली बार भारत को मात दी है और वो भी करारी मात दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here